👉मुंबई पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी,👤तीन मेट्रो परियोजनाओं का करेंगे 🚠शिलान्यास

  |   PM Modi News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई पहुंच गए हैं। यहां पीएम मोदी तीन मेट्रो लाइन का शिलान्या करेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और गवर्नर भगत सिंह कोशियारी ने एयरपोर्ट पर पीएम मोदी की अगवानी की।

आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को यहां लगभग 19 हजार करोड़ रुपये की लागत वाले तीन और मेट्रो कॉरिडोर की आधारशिला रखेंगे, लेकिन इससे पहले मोदी ने विले पार्ले में लोकमान्य सेवा संघ तिलक मंदिर में गणपति की पूजा-अर्चना की।

यहां देखें ट्वीट -http://v.duta.us/48rFbQAA

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। मोदी आरे कॉलोनी क्षेत्र में मेट्रो भवन के लिए भूमिपूजन भी करेंगे। हालांकि पर्यावरण कार्यकर्ताओं ने आरे कॉलोनी में मेट्रो परियोजना का मुख्य कारशेड बनाए जाने संबंधी महाराष्ट्र सरकार के निर्णय की आलोचना की थी। इस काम के लिए बड़ी संख्या में पेड़ों को काटे जाने की जरूरत होगी।

तीन मेट्रो परियोजनाएं जिनकी प्रधानमंत्री मोदी घोषणा करेंगे वे हैं- 9.2-किलोमीटर गैमुख-शिवाजी चौक (मीरा रोड) मेट्रो -10 कॉरिडोर हैं, 12.8 किलोमीटर वाला वडाला-सीएसटी मेट्रो -11 कॉरिडोर और 20.7 किलोमीटर कल्याण-तलोजा मेट्रो -12 कॉरिडोर।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/3TJQSQAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬