महेश 👤भट्ट के निधन की खबर सोशल मीडिया पर😳वायरल

  |   बॉलीवुड

निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट बॉलीवुड के उन चुनिंदा लोगों में से हैं जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं।अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहने वाले महेश भट्ट के बारे में सोशल मीडिया पर खबरें आई कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया, जिसके बाद महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने इन खबरों की सच्चाई बताई है।

पूजा भट्ट ने ट्विटर पर लिखा- 'अफवाह फैलाने वाले और उन सभी फिक्र करने वाले लोगों के लिए है जो परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आपके लिए साक्षात सबूत है कि मेरे पिता अपने अंदाज में जिंदगी को जी रहे हैं। बिना फीतों के लाल जूतों में।' पूजा भट्ट ने इसके साथ महेश भट्ट की दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में महेश भट्ट खड़े हैं तो दूसरी तस्वीर में लाल जूते पहनकर आराम फरमा रहे हैं।

यहां देखें ट्वीट -http://v.duta.us/-BUu1QAA

दरअसल, सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने गुजराती अभिनेता महेश भट्ट के निधन पर शोक जताया। माना जा रहा है यह अफवाह यहीं से फैलनी शुरू हुई कि निर्देशक महेश भट्ट का निधन हो गया। इस बारे में जब महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट से एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने बात की तो उन्होंने बताया कि 'मेरे भाई बिल्कुल ठीक हैं। उनका स्वास्थ्य भी बिल्कुल ठीक है और 'सड़क 2' में बिजी हैं।'

यहां पढे़ं पूरी खबर-http://v.duta.us/T05TawAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬