स्कूलों में न्याय पंचायतों में हुईं खेल प्रतियोगिताएं

  |   Gondanews

गोंडा। बेसिक शिक्षा के परिषदीय स्कूलों में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ। शुक्रवार को मोकलपुर पूर्व माध्यमिक स्कूल में वालीबॉल प्रतियोगिताएं हुईं। पूर्व माध्यमिक स्कूल शिक्षक संघ के मंडलीय अध्यक्ष वीर विक्रम सिंह ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

संचालन जिला व्यायाम शिक्षक संजय सिंह ने किया। कंसापुर में खेल प्रतियोगिता पूर्व माध्यमिक विद्यालय कपूरपुर के प्रधानाध्यापक व ब्लॉक व्यायाम शिक्षक ओम शंकर यादव की देखरेख में हुआ। प्रतियोगिताओं में छात्रों में उत्साह रहा। बीएसए मनिराम सिंह ने बताया कि ब्लाक स्तरीय खेलों का आयोजन होने के बाद मंडलीय खेल होगा।

मोकलपुर में वालीबाल प्रतियोगिता में पूर्व माध्यमिक स्कूल मोकलपुर के बालकों की टीम में शिवम, विवेक, रोहित, शिवा, विशेष, सुजीत, रवि ने फाइनल में लक्ष्मनपुर जाट की टीम से जीत दर्ज की। बालिका में मोकलपुर की टीम गुडिया, कीर्ति, दिव्यरुपा, खुशी, दिव्यांशी ने जीत दर्ज की। निर्णायक की भूमिका में डॉ. खुशबू सिंह, व्यायाम शिक्षिका आरती सिंह, प्रधानाध्यापक शिवांगी मिश्र, प्रतिमा मिश्र के साथ ही अनुजा तिवारी, सुनीता सिंह, दुर्गेशिनी सक्सेना, रिंकी शुक्ला, नेहा सोनी, जगदीश ओझा, अरुण श्रीवास्तव आदि रहे।...

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/HG-f7QAA

📲 Get Gonda News on Whatsapp 💬