सगी 😳मौसी ने अपनी भांजी को 80 हजार 💰रुपये में बेचा

  |   Rajasthannews / समाचार / Hindielections

राजस्थान के धौलपुर से रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। एक महिला ने अपनी बहन की बेटी यानी भांजी को 80 हजार रुपये में बेच दिया। धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस को युवती की खरीद-फरोख्त की सूचना मिली। इसके बाद थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुखबिर द्वारा दी गई सूचना के आधार पर घेराबंदी कर युवती और एक अन्य संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, 22 वर्षीय पीड़ित युवती 18 फरवरी 2019 को उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से बांदा जिले में अपनी मौसी के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। तभी मौसी ने उसे धौलपुर जिले के बसईडांग थाना इलाके के बरीपुरा निवासी को 80 हजार रुपये में बेच दिया। आरोपी युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर अपने गांव बरीपुरा ले गया और लगभग 6 महीने अपने पास रखा। इसके बाद उसने 21 अगस्त को 1 लाख 75 हजार रुपये में बसईडांग थाना क्षेत्र के नगर गांव के एक निवासी को बेच दिया।

दो बार सौदा होने के बाद जब तीसरी जगह सौदा होने की भनक पड़ी तो युवती वहां से भाग निकली और मुखबिर द्वारा कंचनपुर थाना पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती और एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पीड़ित युवती का बयान लेकर मानव तस्करी का मामला दर्ज कर लिया है।

यहां पढे़ं पूरी खबर-http://v.duta.us/Xqq2TQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬