हरियाणा ✋कांग्रेस को बड़ा झटका, महिला 👩इकाई प्रमुख ने थामा बीजेपी 🌷का दामन

  |   समाचार / Hindielections / Haryananews

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को जोर का झटका लगा है। कांग्रेस की प्रदेश महिला इकाई प्रमुख सुमित्रा चौहान ने पार्टी छोड़ कर सत्तारूढ़ बीजेपी का दामन थाम लिया। हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमित्रा चौहान का प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने पार्टी में स्वागत किया।

चौहान ने कहा, "उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा इसलिए दे दिया क्योंकि वह "तीन तलाक" और अनुच्छेद 370 मामले में पार्टी के रुख से "पूरी तरह निराश और हताश" हो गई थीं। उन्होंने कहा कि इन मुद्दों पर कांग्रेस का रुख जनभावना के बिल्कुल विपरीत था।

सुमित्रा ने कहा कि जिस तरीके से मनोहर लाल खट्टर प्रदेश में सरकार चला रहे हैं उससे वह बेहद खुश हैं। इस दौरान बराला ने कहा कि चौहान को पार्टी में बिना किसी शर्त के शामिल किया गया है। हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

बता दें कि इन दिनों राज्य में आने विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सभी पार्टियां एक दूसरे के साथ तालमेल बनाने की कवायद में जुट गई हैं। इसी क्रम में जननायक जनता पार्टी के प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी ने हरियाणा विधानसभा के लिए बहुजन समाज पार्टी को 40 सीटों की पेशकश की है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी का मानना है कि बहुजन समाज पार्टी को मजबूत किया जाए। जेजेपी प्रमुख ने कहा कि अब उनकी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/F8HwCAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬