👉ऋतिक रोशन के लिए आनंद कुमार ने ट्विटर पर लिखा✍️ एक भावनात्मक संदेश

  |   बॉलीवुड

ऋतिक रोशन ने अपनी हालिया रिलीज "सुपर30" में बिहारी शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शक और क्रिटिक्स द्वारा काफी सरहाया गया है। शिक्षक दिवस के अवसर पर, आनंद कुमार ने ऋतिक रोशन को धन्यवाद कहा है। फिल्म में अभिनेता यानी ऋतिक रोशन ने जिस तरह किरदार को चित्रित किया है वह काबिलेतारीफ है। साथ ही फिल्म के माध्यम से वो लोगों को एक शिक्षक बनने एवं समाज में बदलाव लाने के लिए प्रेरणादायक साबित हुए है और इस बात से अभिभूत आनंद कुमार ने ऋतिक के लिए एक संदेश लिखा है।

आनंद कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, " @iHrithik आपने #super30 फिल्म के माध्यम से शिक्षक के संघर्ष को जन-जन तक पहुँचाया है, जिससे देश के युवाओं में शिक्षक बनने के प्रति प्रबल प्यास जागी है| बीते शिक्षक दिवस के अवसर पर तमाम युवाओं का स्वागत करता हूँ, जो दुनिया में बड़ा बदलाव लाने के लिए शिक्षक बनने की तैयारी में लगे हैं l"

ऋतिक रोशन और "सुपर30" की टीम इन दिनों फिल्म की सफलता का आनंद ले रही है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही है। 12 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक महीना पूरा कर लिया है और फिल्म अभी भी सिनेमाघरो मे सफलतापूर्वक अपनी पकड़ बनाये हुए है। इस फिल्म को लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, जिसके चलते इसने अपने खाते में अब तक 149 करोड़ रुपये जोड़ लिए हैं।

यहां पढे़ं पूरी खबर -http://v.duta.us/M4iO5AAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬