चंद्रयान-2🛰️ पूर्ण रूप से सफल होगा मिशन, 👉लैंडर विक्रम पर सच हो चुकी है इनकी 🗣️भविष्यवाणी!

  |   Hindielections / समाचार

भारत के महत्वाकांक्षी चंद्रयान2 मिशन की आंशिक सफलता को उस वक्त परवान चढ़ गए इसरो चीफ के. सिवन ने शनिवार, 7 सितंबर रात को प्रेस कांफ्रेस में लैंडर विक्रम के लोकेशन का पता चल गया। इसरो चीफ ने बताया कि आर्बिटर ने लैंडर विक्रम की थर्मल तस्वीर भेजी है।

इसके बाद से ही पूरे देश में चंद्रयान 2 मिशन के सफल होने को लेकर उम्मीदें बढ़ गईं हैं। आपको जानकर यकीन नहीं होगा, लेकिन जब मिशन चंद्रयान2 के फेल होने की निराशा में पूरा देश दुखी थी उसी समय ही ज्योतिषविद् पंडित शील भूषण शर्मा ने ज्योतिषीय गणित से चंद्रयान2 मिशन के सफल होने की घोषणा कर दी थी।

जी हां, यह सच हैं। पंडित शील भूषण शर्मा की भविष्यवाणी के मुताबिक जिस समय ऑर्बिटर से लैंडर विक्रम संपर्क टूटा उस समय भारत के पूर्वी क्षितिज पर मिथुन राशि अस्त हो रही थी और कर्क का उदय हो रहा था। उनके मुताबिक मध्यलोचन नक्षत्र ज्येष्ठा पर लग्नेश चंद्रमा का संचार, नीच राशि चंद्र पर राशीश मंगल की दृष्टि और चंद्र गुरू युति, यात्रा शुरू होने के ज्योतिषीय योगों का विश्लेषण यात्री की पूर्ण सफलता की सूचना देता है।

ज्योतिषविद् शर्मा ज्योतिषिय गणित के मुताबिक चंद्रयान2 अपने मिशन में पूर्ण सफलता प्राप्त करेगी। उनके गणित के मुताबिक आर्बिटर से लैंडर विक्रम से संबंध जुड़ेगा और यह संबंध संपर्क अल्पकालिक होने की संभावना है और अगर रविवार को इसरो चीफ के. सिवन के बयान पर ध्यान दिया हो तो उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में इसकी घोषणा किया कि चंद्रयान2 का लैंडर विक्रम मिल गया है, लेकिन उससे संपर्क नहीं हो रहा है। सिवन में घोषणा के दौरान यह भी बताया कि आर्बिटर ने लैंडर की थर्मल तस्वीर भी क्लिक की है, जो पं. शील भूषण शर्मा द्वारा की गई भविष्यवाणी को सही ठहरा रहा है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/DS2tDAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬