👉आंध्र, तमिलनाडु और कर्नाटक में पीएम मोदी की रैलियां, जगह-जगह लगे मोदी😡 विरोधी पोस्टर्स🖼, गरमाया माहौल

  |   समाचार / PM Modi News

'मिशन 2019' की तैयारी में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के अलग-अलग इलाकों में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। नॉर्थ-ईस्ट के बाद पीएम की नजर अब दक्षिण भारत पर है और रविवार को वह आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और कर्नाटक में रैलियां करने वाले हैं। इससे दक्षिण भारत का सियासी पारा गरमा गया है। इस बीच आंध्र प्रदेश के कई शहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले मोदी विरोधी पोस्टरों से पटे हुए हैं।

प्रदेश बीजेपी समेत राजनीतिक गलियारों में पोस्टर के चलते हड़कंप मचा हुआ है। कुछ पोस्टरों में लिखा #नो मोर मोदी, #मोदी इज ए मिस्टेक और मोदी नेवर अगेन...। एक पोस्टर में तो आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पीएम मोदी और अन्य नेताओं पर तीर-धनुष से निशाना साध रहे हैं। बता दें कि तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के एनडीए से निकलने के बाद राज्य में यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली यात्रा है। नायडू ने इस यात्रा का विरोध करने का सार्वजनिक ऐलान किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश के गुंटुर में एक रैली को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अपने कार्यकर्ताओं को शनिवार को कॉल करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान गांधीवादी प्रदर्शन करने का आह्वान किया है। एक टेलिकॉन्फ्रेंस के जरिए नायडू ने अपने पार्टी नेताओं से बात करते हुए कहा, 'यह काला दिन है। पीएम मोदी यह देखने आ रहे हैं कि उन्होंने आंध्र प्रदेश के साथ क्या अन्याय किया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/nKq0dgAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬