अकेले ही 10 हजार अफगानियों से👊भिड़ेंगे अक्षय कुमार🕺, सारागढ़ी की कहानी को पर्दे पर देख कांप😱जाएगी रुह

  |   बॉलीवुड

बीती रात अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'केसरी' का एक और पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार अकेले ही दसियों हजार अफगानियों से भिड़ते नजर आ रहे हैं। ये एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है। फिल्म की कहानी सारागढ़ी के महान इतिहास को पर्दे पर दिखाने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार एक सिख के किरदार में है।

जारी हुए नए पोस्टर में भी अक्षय हजारों की संख्या में मौजूद अफगानियों को अकेले ही चुनौती देते दिख रहे हैं। पोस्टर में अक्षय कुमार की सिर्फ पीठ दिख रही है। पोस्टर देखकर ही आपके फिल्म का इंतजार और भी बढ़ जाने वाला है।

इतिहास के एक महान युद्ध पर आधारित ये एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को उनकी जड़ों और इतिहास के बारे में बताने वाली है। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने भी लिखा है- इतिहास में लड़े गए सबसे साहसी युद्ध की कहानी के पन्ने खुलेंगे। केसरी की झलक, कल से क्या आप तैयार हैं।

बता दें कि ये फिल्म साल 1897 में ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तून सेना के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई की कहानी है। इस युद्ध में करीब 10,000 अफगान सैनिकों का सिर्फ 21 सिख सैनिकों ने डटकर मुकाबला किया था। आज तक ब्रिटेन तक में भी इस लड़ाई को याद किया जाता है। फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/xRoBegAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬