अजय देवगन😎ने ‘टोटल धमाल’ को प्रमोट करने का निकाला👌नायाब तरीका,आमिर और किंग खान👬 भी लेंगे मार्केटिंग का ज्ञान

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ को लेकर दर्शकों में ट्रेलर के साथ ही उत्साह बन गया था। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों से यह वादा कर दिया था कि ये एक फैमिली एंटरटेनर होने वाली है, जिस पूरे परिवार के साथ देखने जा सकता है। इसके साथ-साथ इस फिल्म के साथ फ्रेंचाइजी की रीकॉल वैल्यू भी जुड़ी हुई है, जिस कारण माना जा रहा है कि 'टोटल धमाल' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी।

इसके बाद भी अजय देवगन और उनकी टीम ने फिल्म को प्रमोट करने का एक नायाब तरीका निकाला है। असल में 'टोटल धमाल' के निर्माता एक-एक करके फिल्म के ट्रेलर को पंजाबी, मराठी, गुजराती और भोजपुरी में रिलीज करेंगे। इससे ना केवल हिन्दी भाषी क्षेत्र के दर्शकों को बल्कि देश की अलग-अलग भाषा के दर्शकों को भी फिल्म के बारे में जानकारी मिलेगी और इसे पहले दिन बम्पर ओपनिंग मिलने के चांस बढ़ जाएंगे।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के अनुसार, ‘फिल्म टोटल धमाल के निर्माताओं ने एक यूनीक प्रमोशनल स्ट्रेटजी निकाली है। इसके अंतर्गत ये ट्रेलर के स्पूफ को चार अलग-अलग भाषाओं गुजराती, पंजाबी, मराठी और भोजपुरी में रिलीज करेंगे। इससे फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी फैलेगी और ज्यादा दर्शक इसके बारे में जान सकेंगे।’

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/DUc03gAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬