👉अमित भंडारी पर हमले के मामले🏏 में क्रिकेटर अनुज डेढ़ा ⛓गिरफ्तार

  |   क्रिकेट

मुख्य चयनकर्ता अमित भंडारी पर अंडर-23 ट्रायल्स के दौरान हुए हमले को लेकर दिल्ली पुलिस ने मंगलवार रात दिल्ली के अंडर 23 क्रिकेटर अनुज डेढ़ा को गिरफ्तार कर लिया है। सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में अनुज को मौका नहीं दिए जाने को लेकर बीते दिन लगभग 10-15 गुंडों ने अमित भंडारी पर कर दिया था।

दिल्ली के इस क्रिकेटर और उनके भाई नरेश पर हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी अनुज ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। नॉर्थ के डीसीपी पुलिस नूपुर प्रसाद ने कहा, 'शिकायत पर संज्ञान लेते हुए केस दर्ज कर लिया गया है साथ ही आरोपी और उसके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।'

भंडारी को इस हमले में सिर और कान पर चोटें आई हैं। जिसके बाद उन्हें तुरंत उनके साथी सुखविंदर सिंह ने भंडारी को सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल ले गए। जहां पर उन्हें खतरे से बाहर बताया गया और 24 घंटे की निगरानी में रखा गया है।

डीसीपी नॉर्थ ने बताया, 'आज दोपहर 1.15 बजे सेंट स्टीफन ग्राउंड पर ट्रायल्स के दौरान एक शख्स अनुज डेढ़ा का सलेक्शन नहीं हुआ। जिसके बाद उसने भंडारी से आकर बात की और उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद 10-15 लड़के और आए जिन्होंने उनके साथ मारपीट की।' डेढ़ा का नाम उन 79 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल था जिन्हें डीडीसीए ने अंडर-23 ट्रायल्स के लिए चुना था।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/-izY1wAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬