कार🚗 का शीशा तोड़ कपल का किडनैप,😱 ब्‍वॉयफ्रेंड के सामने गर्लफ्रेंड से 12 लोगों ने 👩किया गैंगरेप

  |   समाचार

पंजाब के लुधियाना में सोमवार को कथित तौर पर किडनैपिंग और गैंगरेप की एक शर्मनाक घटना सामने आई। एक युवती के आरोप के बाद पंजाब पुलिस ने कई जगहों पर छापे मारे। युवती का कहना है वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ जा रही थी तभी उन दोनों को किडनैप कर लिया गया और उसके साथ 12 लोगों ने रेप किया। घटना जगराव कस्बे के पास के एक फार्म हाउस की बताई जा रही है। लड़की ने उसके दोस्तों से फिरौती मांगने का भी आरोप लगाया। इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। युवती का मेडिकल करवाने में ही दो दिन लगा दिये। जिससे लोगों में पुलिस के रवैये के खिलाफ रोष है।

मामला लुधियाना शहर के दाखा इलाके का है। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम करीब आठ बजे एक युवती अपने दोस्त के साथ में टहलने निकली। लुधियाना शहर के पश्‍चिमी इलाके में दोनों ने एक सुनसान जगह कार रोक दी। वहां दोनों कुछ खाने लगे। अचानक दो मोटरसाईकल पर पांच युवक पहुंचे और कार का शीशा तोड़कर युवती को जबरन बाहरा खींच लिया। आरोपी युवक और युवती को अगवा कर गांव के एक फॉर्म हाउस पर ले गए और युवती के साथ सामूहिक बलात्‍कार किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक को बुरी तरह पीटा और फिरौती के लिए 2 लाख रुपए मांगे।

युवक ने डर के मारे अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा। इसके बाद युवक ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान बदमाशों ने अपने सात और साथियों को बुला लिया। वे रात करीब डेढ़ बजे तक युवती के साथ बारी बारी रेप करते रहे। पीडि़त युवक का आरोप है कि उसका दोस्त घटनास्थल पर जाने की बजाय सीधे थाने चला गया। उसने वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को घटना की सारी जानकारी दी। लेकिन करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस उसके साथ नहीं गई। जब रात करीब 12 बजे पुलिस वाले मौके पर पहुंचे तो वहां कुछ नहीं था। पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

4 घंटे गैंगरेप की शिकायत पर भी कार्रवाई न करने के आरोप में एएसआई विद्या रत्न को सस्पेंड कर दिया गया है। शिकायत के बाद 27 घंटे बाद केस दर्ज किया गया। सोमवार को डीआईजी रणबीर सिंह खटड़ा, एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़, फारेंसिक टीमों समेत अन्य अधिकारी पड़ताल को पहुंचे। 5 आरोपियों को पकड़ने की भी बात कही जा रही है। इसके अलावा बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी में मदद के लिए अमतृसर से एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है, जो उनके स्कैच बनाएंगे।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/iGatAwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬