गर्लफ्रेंड 💃दिपाली चौहान के साथ 🎷शादी के बंधन में बंधे 👏ऋषि धवन

  |   क्रिकेट

हिमाचल प्रदेश के ऑलराउंडर ऋषि धवन फैशन डिजाइनर दीपाली चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गए। ऋषि और दिपाली दोनों आठ साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। ऋषि धवन और दिपाली दोनों हिमाचल प्रदेश हैं और उन्होंने अपने होमटाउन में ही शादी रचाई।

दिपाली चौहान पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। फैशन डिजाइनर के साथ-साथ दिपाली मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। ऋषि धवन और दिपाली की शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों, रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था। कोई वीवीआईपी इसमें शामिल नहीं हुआ।

यहां देखें इंस्टाग्राम पोस्ट-http://v.duta.us/u9cAEAAA

शादी के बाद ऋषि धवन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरों को शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए धवन ने लिखा, 'आखिरकार वह दिन आ ही गया, जब मैंने इस खूबसूरत लड़की से शादी कर ली। दीपाली चौहान, मैं आपसे बहुत सारा प्यार करूंगा।'

आपको बता दें कि ऋषि साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के लिए वनडे क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था। ऋषि भारत के लिए तीन वनडे और एक टी-20 मैच खेल चुके हैं। इसके बाद धवन को भारतीय टीम में मौका नहीं मिला है। वनडे क्रिकेट के तीन मैचों में धवन सिर्फ एक विकेट ही ले पाए हैं। वहीं टी-20 में भी उन्हें एक विकेट मिला है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/rDQh8gAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬