जब 'आजादी'🎼 गाने के लिए सड़को🛣 पर निकले 'गली बॉय'🕺 रणवीर सिंह 📹http://v.duta.us/fo1z6wAA

  |   बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का नया गाना आजादी रिलीज हो चुका है। फिल्म को प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसका लिंक शेयर किया है। 14 फरवरी को फिल्म की रिलीज से पहले नए गाने आजादी की भी यूट्यूब पर धूम मच गई है। आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय के नए गाने आजादी में इस बार एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन नजर आ रही है जो सड़को और गलियों में बेफ्रिके होकर अपने दोस्तों संग घूमती नजर आ रही है।

गाने में रणवीर सिंह संग कल्कि कोचलीन भी नजर आ रही है। साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है और फैन्स अब रणवीर सिंह को रैप करते देखने के लिए उत्सुक हो रहें है। एक बार फिर रणवीर सिंह का रैपर लुक फैंस को काफी इंप्रैस करेगा। गाने में रणवीर सिंह दर दर भटकते दिख रहे हैं, तो कभी चोरी छिपे कार चुराते नजर आ रहे है जिसके बदले उन्हें पैसे भी मिल रहे है। आजादी मांगते रणवीर सिंह के इस नए गाने को अबतक 40 हजार फैन्स देख चुके है।

फिल्म के प्रमोशन में लगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से लौटे है जहां फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू के साथ रणवीर सिंह के काम की तारीफ की है।

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬