👉जब ऋतिका के दिल की पिच😲 पर रोहित ने लगाया प्यार का 🏏सिक्सर

  |   क्रिकेट

'प्यार का सप्ताह' शुरू हो चुका है। वैसे तो अपनी मोहब्बत बयां करने के लिए किसी खास दिन, मौके या वक्त की दरकार नहीं होती, लेकिन वैलेंटाइन डे को इजहार-ए-इश्क के लिए खास बताया गया है। इस कड़ी में हम क्रिकेट जगत के उन सितारों की बात करेंगे, जिनकी लव स्टोरी किसी रोमांचक मुकाबले से कम नहीं।

रोहित ने साल 2015 में इसी दिन ऋतिका सजदेह से शादी की थी। दोनों ने 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी रचाई थी। रितिका स्पोर्ट्स और इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजर रह चुकी हैं तभी से दोनों अच्छे दोस्त थे।

बहुत कम लोगों को यह बात मालूम है कि ऋतिका सजदेह की रोहित शर्मा से मुलाकात उनके साथ खिलाड़ी युवराज सिंह के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात में ही रोहित ऋतिका के दीवाने हो गए थे। रोहित ने ऋतिका को अनोखे अंदाज में उस स्टेडियम में प्रपोज किया, जहां उन्होंने बैट पकड़ना सीखा था। रोहित के साथ हर पब्लिक प्लेस में नजर आने वाली ऋतिका जब मीडिया के नजरों में आई तो उनके बारे में कई चौंकाने वाली बातें भी सामने आई।

ऋतिका एक्टर सुहैल खान की WIFE सीमा सचदेह खान की बहन हैं। इस लिहाज से ऋतिका सुहैल खान की साली और रोहित शर्मा, सुहैल खान के साढू भाई हुए। अक्सर फैमिली फंक्शन में पूरा परिवार साथ नजर भी आता है।

लगभग 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रोहित-ऋतिका ने 13 दिसंबर 2015 यानी आज ही के दिन शादी की थी। सोशल नेटवर्किंग साइट पर ऋतिका काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से ऋतिका रोहित के फैन फॉलोइंग को टक्कर देती नजर आती हैं।

यहां देखें सभी फोटो-http://v.duta.us/oHjHvQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬