टीम इंडिया🇮🇳 के स्टार सुरेश रैना ने कार 🚘एक्सिडेंट में निधन की खबरों को बताया🗣 झूठ

  |   क्रिकेट

पिछले लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना इन दिनों परेशान हैं। लेकिन उनकी परेशानी की वजह उनका आउट ऑफ फॉर्म होना नहीं बल्कि उन्हें लेकर उड़ रही झूठी अफवाहें हैं। दरअसल, यूट्यूब पर कुछ लोगों ने विडियो शेयर करते हुए रोड ऐक्सिडेंट में उनकी निधन की बात कही थी। जिसके बाद अब खुद रैना ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा है कि 'पिछले कुछ दिनों से मेरी कार एक्सिडेंट होने की झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। जिसकी वजह से मेरा परिवार और दोस्त खासे परेशान हो गए हैं। इस तरह की झूठी अफवाहों से बचे। भगवान के आर्शीवाद से मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। जिन यूट्यूब चैनलों ने ऐसी खबरें फैलाई हैं उनके खिलाफ शिकायत कर दी गई है जिन पर सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।'

यहां देखें पोस्ट-http://v.duta.us/HDA1vAAA

रैना लगभग आठ महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर उन्हें आखिरी बार भारतीय नीली जर्सी में खेलने का मौका मिला था। हाल में रैना रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश टीम के लिए खेलते नज़र आए थे। जिसमें उन्होंने आखिरी के दोनों मैचों में दो अर्धशतक भी जमाए।

लेकिन फिर भी अभी रैना की टीम इंडिया की वापसी की संभावनाएं ना के बराबर ही नज़र आती हैं। ना ही उनकी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ में वापसी होती नज़र आ रही है और ना ही उनकी विश्वकप में वापसी की संभावनाएं अभी दिख रही हैं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/Os2LtwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬