👉टर्बनेटर हरभजन सिंह ने विश्वकप🏆 2019 के लिए चुनी अपनी 🇮🇳टीम इंडिया

  |   क्रिकेट

क्रिकेट विश्वकप 2019 का आगाज़ होने में अब सिर्फ लगभग साढ़े तीन महीने का वक्त बचा है. ऐसे में सभी टीमें विश्वकप की तैयारियों में जुटी हुई हैं. वैसे तो विश्वकप के लिए इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम के लगभग 12 खिलाड़ी तय किए जा चुके हैं लेकिन लेकिन अब भी टीम के 2-3 स्पॉट ऐसे हैं जहां पर भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को आखिरी कॉल लेना है।

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व स्टार और विश्वकप हीरो हरभजन सिंह ने विश्वकप के लिए अपने 15 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है. हरभजन सिंह ने अमूमन पूरी टीम सभी की राय से मिलती जुलती रखते हुए उसमें सिर्फ दो ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जिस पर सबकी एक राय नहीं है.

हरभजन सिंह की नज़र में इंग्लैंड में भारतीय पेस अटैक जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी के साथ-साथ उमेश यादव को भी टीम का हिस्सा होना चाहिए.वहीं हाल ही में न्यूज़ीलैंड में मिले मौके पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले विजय शंकर को भी विश्वकप की 15 खिलाड़ियों की टीम में मौका मिलना चाहिए.

इतना ही नहीं इन दोनों के अलावा भज्जी ने अपनी टीम में 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी के हीरो रविन्द्र जडेजा को भी प्रोबेबल खिलाड़ी के रूप में शामिल किया है. भज्जी ने जडेजा का नाम लेकर कहा, ''2017 चैम्पियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड का तापमान गर्म था. अब भी अगर ऐसा ही रहा तो जडेजा काफी काम आ सकते हैं.''

इस प्रकार है भज्जी की टीम: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, युजवेन्द्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक, उमेश यादव और विजय शंकर. प्रोबेबल: रविन्द्र जडेजा.

यहां देखें सभी फोटो-http://v.duta.us/NedXeQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬