😱पड़ोसी की घिनौनी करतूत, तीन 👧साल की बच्ची को बनाया हवस का 😢शिकार

  |   समाचार

उत्तर प्रदेश में नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाने की घटना सामने आई है। यहां के एच्छर गांव तीन साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले शख्स ने कथित रूप से बलात्कार किया। वारदात सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान चेतन के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि गांव एच्छर में किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना कासना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि चेतन ने उनकी तीन वर्षीय बेटी के साथ रविवार रात को बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

गौरतलब है कि पिछले महीने भी नोएडा में एक तीन साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था। यहां के सेक्टर 39 थाना पुलिस ने तीन साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक छात्र को को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि 5वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 10वीं कक्षा के एक छात्र ने 12 जनवरी को उसके घर में जबरन घुस कर कथित रूप से बलात्कार किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी व पीड़ित दोनों मूलत: नेपाल के निवासी हैं। रिपोर्ट के अनुसार 12 जनवरी को वह अपनी बेटी को ट्यूशन से वापस लेने गई थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले 17 साल का किशोर उसके घर में घुस गया और बलात्कार की वारदाज को अंदाम दिया।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/0WNitgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬