👤बेटे ने किया 7 साल की मासूम का रेप, दरिंदे 😱को बचाने के लिए बाप ने कर दी मासूम की 🔪हत्‍या

  |   समाचार

निहाल विहार में 7 साल की मासूम की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस केस में दावा किया है कि आरोपी ने उसे अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया जबकि बेटे को बचाने के लिए पिता ने मासूम को मार डाला। निहाल विहार में घर के पास ही पार्क में बच्ची का शव रस्सियों में बंधा मिला था जिसे रात में अगवा किया गया था।

इस मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम ने करीब 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले और घर-घर जाकर लोगों से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी में आरोपी दिखाई दिए जो स्कूटर पर बैग लेकर जाते दिखाई दिए। शक होने पर पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने कबूल किया कि इसी बैग में बच्ची की लाश थी। इस केस की जांच के दौरान पुलिस ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए।

पुलिस के मुताबिक, रात को राजेंद्र (21) बच्ची को चिप्स देने के बहाने तीसरी मंजिल पर ले गया जहां उसने दुराचार किया। इस दौरान बच्ची के विरोध करने पर उसका मुंह दबाए रखा जिससे वह बेहोश हो गई। उसी वक्त राजेंद्र का पिता रामशरण आ गया। बच्ची की हालत देखने के बाद पिता ने बेटे को बचाने के लिए बच्ची के हाथ-पैर रस्सी से बांधे, फिर बैग में रखकर स्कूटर से ले गया। यहां तक कि बच्ची के जीवित होने के शक पर देर रात पार्क में पहुंचकर रामशरण ने बच्ची के सिर को पत्थर से कुचला।

इस जांच के दौरान पता चला कि राजेंद्र पर पहले से ही एक बच्ची के साथ रेप का मामला दर्ज है। निहाल विहार की घटना सोमवार को सुबह सामने थी जब बच्ची का शव पार्क में मिला था। तब पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात करीब 9 बजे बच्ची अपनी बहन के साथ चाऊमीन लेने गई थी लेकिन उसकी तो बहन घर आ गई पर वो घर नही आई। इसके बाद घरवालों ने बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन कोई अता-पता नहीं चला और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की थी।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/aFtctwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬