🤜मनोहर लाल खट्टर का तंज🗣- पहले से ही एमएलए को कोई पप्पू ही 😱उपचुनाव में उतार सकता है

  |   समाचार

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जींद उपचुनाव में रणदीप सिंह सूरजेवाला को मैदान में उतारने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि किसी विधायक को विधानसभा उपचुनाव में उतारने का काम कोई पप्पू ही कर सकता है। उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार कृष्ण मिड्ढा को मिली जीत पर कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने जींद पहुंचे खट्टर ने यह टिप्पणी की।

उपचुनाव में पार्टी को मिली जीत पर खट्टर ने कहा, 'वह कार्यकर्ताओं के सामने नतमस्तक हैं और उन्हीं की मेहनत से यह सब हो पाया है। जींद में पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आया, वही पूरे प्रदेश में हैं।' मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा, 'उन्होंने यह क्या कर दिया।

विधायक होते हुए सुरजेवाला को जींद में उपचुनाव लड़ा कर साबित कर दिया कि ऐसा वही कर सकते हैं और कोई दूसरा नहीं।' समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा के अनुसार खट्टर ने कहा कि जिस रात 11 बजकर 50 मिनट पर सुरजेवाला को कांग्रेस ने जींद उपचुनाव के लिए टिकट दिया था, उसी दौरान वह टीवी देख रहे थे और तभी उनका माथा ठनक गया था कि ऐसा कोई और नहीं बल्कि कोई पप्पू ही कर सकता है।

खट्टर ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी ने देश के इतिहास में पहली बार विधायक को ही विधायक बनने के लिए टिकट दिया। मैं पूछता हूं कि कैथल और जींद में क्या फर्क है। क्या कैथल की विधायक वाली सीट पर कांटे उग गए थे। जींद में मिली उपचुनाव की जीत के बाद वे कई दूसरे प्रदेशों में गए। लोगों ने उनको बीजेपी की जीत की नहीं बल्कि सुरजेवाला की हारने की बधाई दी है।'

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/XtQj7AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬