रणवीर सिंह-👫आलिया भट्ट के किसिंग💋 सीन पर पर चली सेंसर की✂कैंची

  |   बॉलीवुड

14 फरवरी को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले गली बॉय फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्म के एक सीन पर कैंची चला दी है। गली बॉय में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का 13 सेकेंड का एक कीसिंग सीन था जिस पर सेंसर बोर्ड ने अपने संस्कार की कैंची चला दी है।13 सेकेंड के कीसिंग सीन को चंद सेकेंड का कर दिया गया है। इसके अलावा भी फिल्म में कई सीन पर कैंची चलाई गई है।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सेंसर बोल्ड ने किसी फिल्म पर इस तरह से कट लगाया है। इससे पहले भी कई फिल्में सेंसर बोल्ड का शिकार हो चुकी हैं। पद्मावत, उड़ता पंजाब ऐसी तमाम फिल्म हैं जिनकी रिलीज से ऐन पहले सेंसर बोर्ड सीन्स पर आपत्ति जताते हुए उसमें कट लगाने का फरमान सुनाया है। खैर वेलेंटाइन डे के मौके पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के फैंस बेसब्री के गली बॉय की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म में रणवीर सिंह का रैपर अंदाज देखने को मिलेगा, जोकि फैंस के लिए एकदम नया अंदाज होगा। गली बॉय के गाने और ट्रेलर ने पहले ही फैंस का दिल जीत लिया है और अब फिल्म का इंतजार है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रणवीर के साथ आलिया भट्ट की जोड़ी देखने को मिलेगी।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/E37FIQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬