'वैलेंटाइन🌹 डे' पर पंकज🤓 त्रिपाठी का यह ✍पोस्ट पढ़ा या नहीं⁉

  |   बॉलीवुड

पंकज त्रिपाठी उन अभिनेताओं में से हैं जो हर रोल में खुद को ढ़ालने में माहिर हैं। 'बरेली की बर्फी', 'स्त्री', सैक्रेड गेम्स के बाद अब 'मिर्जापुर' के 'कालीन भैया' बनकर पंकज लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। पंकज त्रिपाठी के लिए 2018 का साल अब तक का बेस्ट रहा है, उन्होंने नेशनल अवार्ड्स जीते हैं और बड़ी एवं छोटी दोनों स्क्रीनों पर अविश्वसनीय परफॉर्मेंस दी है। पिछले कई सालों से काम कर रहे इस अभिनेता को आखिरकार अब पिछले कुछ महीनों में एक ऐसी प्रतिभा के रूप में पहचाना जा रहा है जिनका अभिनय देखने से अब कोई चूकना नहीं रहना चाहता।

पंकज त्रिपाठी के डायलॉग्स ही उनकी अभिनय की जान है।वहीं, 'वैलेंटाइन डे' को लेकर कुछ लोग पंकज की राय जानना चाहते थे। इसलिए उन्होंने कुछ देर पहले ही अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "'वैलेंटाइन डे' को लेकर कुछ लोगों ने मैसेज किया है और मेरा ओपिनियन जानना चाहा है। मेरा मानना है कि ये सुहानी मौसम फिजाओं में प्रेम रंग घोलती है। अलग-अलग संस्कृतियों में अलग तरीके से इसे सेलिब्रेट किया जाता है।

बचपन से हमने वसंत ऋतु का साहित्य पढ़ा है। आप भी समय निकालिए और पढ़कर देखिए। अज्ञेय, निराला, पंत, रघुवीर सहाय, केदारनाथ सिंह, जायसी और किसने नही लिखा है इस ऋतु पर। इस समय में हवाओं, फूलों की छटा को कभी महसूस करके देखिए. दुनिया प्रेम से चलती है। एक दूसरे के प्रति आस्था, विस्वास, सम्मान और प्रेम समाज को बेहतर बनाता है। इसे नाम चाहे जो भी दीजिए फर्क नहीं पड़ता।"

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/gadj_QAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬