[jhalawar] - अब पूरे प्रदेश में चलेगा आन्दोलन

  |   Jhalawarnews

खानपुर. तहसील क्षेत्र के हलका पटवारी पूरणमल मीणा को जेल भेजने के मामले में पिछले एक पखवाड़े से संभाग भर में चल रहे आन्दोलन के समर्थन में बुधवार को पूरे प्रदेश के पटवारी कानूनगो भाग लेंगे। इस दौरान प्रदेशभर के पटवारी व कानूनगो सामूहिक अवकाश पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते हुए कामकाज का बहिष्कार करेंगे।

पटवार संघ अध्यक्ष बालमुकन्द मालव ने बताया कि ९ फरवरी को कोटा में अतिरिक्त संभागीय आयुक्त से संघ की वार्ता हुई थी, लेकिन वार्ता असफल होने के बाद अब संघ ने प्रदेश भर में आन्दोलन का निर्णय लिया है।

संघ द्वारा थानाधिकारी महेन्द्र मारू को निलंबित करने व नामान्तरण, तरमीम व सेग्रीगेशन कार्य में पुलिस कानूनन कार्रवाई नहीं कर विधि विभाग द्वारा परिपत्र जारी करने की मांग प्रमुख है। संघ ने बताया कि उनकी २ सूत्रीय मांग पूरी होने तक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। वहीं कानूनगो संघ अध्यक्ष नन्दकिशोर मीणा ने बताया कि पुलिस ने एकतरफा द्वेषतापूर्ण कार्यवाही कर गुलखेड़ी हल्का पटवारी पूरणमल मीणा को जेल भेजने से पटवारी कानूनगो मे रोष व्याप्त है। ऐसे मे दोषी थानाधिकारी को निलंबित करने तक उनका आन्दोलन जारी रहेगा।...

फोटो - http://v.duta.us/p05GMQAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/VQ-nawAA

📲 Get Jhalawar News on Whatsapp 💬